पिता-पुत्र ने किया दुष्कर्म, बच्चे पैदा कर दिया बेच, बाद में तोड़ दी कमर

रांची : राजधानी में एक महिला के साथ जो कुछ हुआ, उसे वह सारी जिंदगी भूल नहीं पायेगी. उस महिला के साथ पिता-पुत्र ने न सिर्फ दुष्कर्म किया, बल्कि बच्चा भी पैदा करवाया और उसे दूसरे से बेच दिया. इतना ही नहीं  बच्चे की मां का पैर व कमर तोड़ दिया.आखिरकार वह भीख मांगने को विवश हो गयीं. दीया सेवा संस्थान को सोमवार को कोर्ट परिसर से वह महिला मिली. महिला को फिलहाल लेक रोड स्थित उसके एक रिश्तेदार के घर में पहुंचाया गया है. 
दीया सेवा संस्थान की सचिव सीता स्वांसी ने बताया कि महिला की उम्र करीब 20-22 साल है. महिला का मायके डोरंडा के घाघरा में और ससुराल इटकी में है. कुछ साल पहले उसकी शादी हुई थी. शादी के बाद उसका पति मजदूरी के लिए बाहर चला गया. इसी दौरान राजू नामक एक युवक उसे बहला कर कडरू ले आया.
सीता स्वांसी को महिला ने बताया कि राजू और उसके पिता उसके साथ लगातार दुष्कर्म करने लगे. यह सिलसिला सालों तक चला. इस दौरान महिला ने दो बच्चों को जन्म दिया. एक बच्चे को राजू ने किसी दूसरे से बेच दिया है, जबकि  दूसरे बच्चे को अपने पास रखे हुए है.
बाद में मारपीट कर महिला का पैर और कमर तोड़ दिया. इसके बाद महिला को कोर्ट परिसर में रख भीख मंगवाने लगा. इतना ही नहीं भीख में मिलनेवाले रुपये शाम में राजू ले लेता था. बाद में किसी तरह महिला अपने एक रिश्तेदार के संपर्क में आयी.
सोमवार को कोर्ट परिसर में महिला कमर के नीचे बोरा पहने और हाथ में मग लिये मिली. वकीलों ने जब उससे पूछताछ की, तब उसने आपबीती बतायी. सीता स्वांसी ने बताया कि मंगलवार को महिला को झारखंड लीगल सर्विस ऑथोरिटी (झालसा) के पास ले जाया जायेगा. महिला चाहती है कि उसे उसका दोनों बच्चा मिल जाये.